Kia के पसीना छुड़ाने मार्केट में आई न्यू इलेक्ट्रिक Skoda XUV

WhatsApp Group Join Now

Skoda: भारतीय बाजार में अभी हाल ही में इलेक्ट्रिक गाड़ियों के लॉन्च की जानकारी साझा की गई है,जो यह XUV लंबी दूरी तय के लिए काफी शानदार होने वाली है,यह कार काफी पावर फुल पावर के साथ काफी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो की यह काफी आकर्षक लुक के साथ यह एसयूवी देखने में नजर आ जाती है,जाने Skoda के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Skoda electric XUV रेंज

 

Skoda electric XUV को मार्केट में कई वरियेंट के साथ देखने को नजर आ जाता है,जो 52kwh,58kwh,और 77kwh बैटरी पैक के साथ देखने को नजर आ जाता है,जो की यह 510km तक की रेंज तय करने में सक्षम हो जाता है।

Skoda electric XUV परफॉमेंस

 

Skoda electric XUV में बात की जाए सबसे कम बरियेंट वाले एक्सयूवी में 148 पीएस की पावर और 220एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह सक्षम हो जाता है,वही की ऊंचे वेरियेंट के बारे में बात की जाए तो इस एक्सयूवी में 306पीएस की पावर और 460एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह सक्षम हो जाता है।

Skoda electric XUV फीचर्स

 

Skoda electric XUV में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस XUV में कैनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी,ड्राइवर आसिस्ट सिस्टम,लेदर सीट,पैनोरोमिक सनरूफ और स्टाइलिश फीचर इस कार में देखने को नजर आ जाते है।