महज 3 लाख रुपए कीमत और 45kg माइलेज के साथ मार्केट में पेश हुई Bajaj Qute RE60 Car

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Bajaj Qute RE60 Car: हर किसी का सपना फोर व्हीलर गाड़ी लेने का होता है,जो की हर किसी का बजट इतना अच्छा नही होता है,जिस कारण से लोग फोर व्हीलर का सपना पूरा नहीं कर पाते है,जो की Bajaj कंपनी ने कम बजट के साथ फोर व्हीलर कार को पेश किया है,जो काफी नई टेक्नोलॉजी के साथ और काफी बेहतरीन फीचर्स इस कार में देखने को नजर आ सकेगे,तो वही इसमें काफी तगड़ा परफॉमेंस भी देखने को नजर आ सकेगा।

 

Bajaj Qute RE60 Car फीचर्स

Bajaj Qute RE60 Car में काफी नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,जो की इस कार में 2 *2 सेटिंग कांफ्रिगेशन के साथ और अन्य प्रीमियम फीचर्स इस बजाज कार में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Bajaj Qute RE60 Car इंजन पॉवर

 

Bajaj Qute RE60 Car में काफी धाकड़ तगड़ा इंजन पावर देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में काफी अच्छा खासा पावर जनरेट करने में सक्षम हो सकेगा,जो की बताया जाता है,की इस गाड़ी में 10.83 हार्श पावर और 16.1 न्यूटन मीटर टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो सकेगा,वही इस बजाज की कार में 70kmph तक की टॉप स्पीड इस बजाज की कार में देखने को नजर आ सकेगी।

 

Bajaj Qute RE60 Car माइलेज

 

Bajaj Qute RE60 Car दो वरियेंट के साथ नजर आ सकेगा,जो की इस कार में पेट्रोल और सीएनजी वरियेंट ऑप्शन नजर आ सकेगा,जो पेट्रोल वैरिएंट में 35kmpL तक का माइलेज और सीएनजी वरियेंट में 45kg तक का माइलेज बताया जाता है।

 

Bajaj Qute RE60 Car कीमत

 

Bajaj Qute RE60 Car के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बजाज के कार की मार्केट में कीमत 3 लाख रुपए के आस पास शुरुआती कीमत बताई जाती है।

Share This Article