Gas शॉक हाइड्रोलिक सस्पेंशन और130Kmph की टॉप स्पीड वाली jawa 42 के जाने cruser बाइक के बारे में

WhatsApp Group Join Now

Jawa 42 Cruser Bike: भारतीय बाजार में लगातार क्रूजर बाइक का क्रेज बढ़ता हुआ नजर आया है,जिसमे जावा कंपनी की जावा 42 क्रूज़र बाइक काफी दमदार इंजन पावर और शानदार फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ जाती है,यह बाइक को काफी कलर ऑप्शन के साथ देखा जा सकता है,तो इसमें कई बरियेंट भी देखने में नजर आ जाते है,जो एक से बढ़कर एक है,जो लोगो को काफी पसंद भी आते है,यह बाइक का डिजाइन लुक भी काफी शानदार दिया गया है,जो लोगो को काफी पसंद आ जाता है, आईए जानते है जावा 42 क्रूज़र बाइक का फीचर्स और माइलेज के बारे में।

 

Jawa 42 Cruser bike इंजन पॉवर

 

Jawa 42 Cruser बाइक में 294.72 सीसी का लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर इंजन नजर आ जाता है,जो 26.95बीएचपी की पावर और 26.94 एनएम का टर्क यह बाइक का इंजन पॉवर जनरेट करने में सक्षम हो जाता है,और इस बाइक में 130Kmph की टॉप स्पीड के साथ बाइक में 33kmpL का माइलेज भी देखने में नजर आ जाता है,और इस बाइक में 13.2 लीटर का फ्यूल टैंक और 6स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

 

Jawa 42 Cruser बाइक सस्पेंशन और ब्रेक

 

Jawa 42 Cruser bike में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक फोर्क फ्रंट सस्पेंशन और Gas कैनिस्टर ट्विन शॉक हाइड्रोलिक का रियर सस्पेंशन के साथ ड्यूल चैनल एबीएस के साथ फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ 18 इंच के एलॉय व्हील इस बाइक में नजर आ जाता है।

Jawa 42 Cruser बाइक फीचर्स

 

Jawa 42 Cruser बाइक में Hazard वार्निग इंजेक्टर,गियर इंडिकेटर,लो ऑयल इंडिकेटर,डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल ट्रेकों मीटर,क्लॉक लो बैटरी इंडिकेटर,ऑटोमैटिक हेड लाइट ऑन,हेलोजन हैडलाइट,हेलोजन टर्न लाइट,हेलोजन टर्न लाइट जैसे फीचर्स इस बाइक में नजर आ जाते है।

 

Jawa 42 Cruser बाइक कीमत

 

Jawa 42 Cruser बाइक की अलग अलग वरियेंट देखन में नजर आ जाते है,जो कीमत भी अलग अलग नजर आ जाती है,jawa 42 Cruser bike की कीमत एक्स शोरूम कीमत 1,94,142 रुपए तक देखने को मिलती है।