TVS Reder 125 Bike features and more: TVS दमदार फीचर्स और धांसू लुक के साथ जल्द पेश करेगी जबरदस्त बाइक

WhatsApp Group Join Now

TVS Reder 125 Bike features and more:TVS बाइक निर्माता कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक नई बाइक पेश करने की तैयारियों में लगी हुई है,साथ ही यह बाइक काफी बेहतरीन लुक और दमदार फीचर्स के साथ यह बाइक पेश की जा सकता है,यह बाइक काफी आकर्षक लुक के साथ पेश की जा रही है, जो लोगो को काफी आकर्षित कर सकती है,यह बाइक उन लोगो को काफी आकर्षक कर सकती है,जो जो TVs की नई बाइक लेने के लिए सोच रहे है,यह बाइक उन लोगो को काफी पसंद आ सकती है,साथ ही यह बाइक अच्छे किफायती दामों के साथ खरीद सकते है।

TVS Reder 125 Bike इंजन पॉवर

TVS Reder 125 Bike में इंजन पॉवर के बारे में बात की जाए,तो इस बाइक में 124.8 सीसी का इंजन मिल सकता है, जो 11.2 बीएचपी 7500आरपीएम की अधिकतम पावर और 11.2 एनएम और 6000 आरपीएम का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकेगा,साथ ही यह Bs6 फेज 2 का पेट्रोल वेरियेंट के साथ फ्यूल इंजेक्टर और सीडीआई लेजिनेशन,चैन ड्राइव के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 1 डाउन और 4 अप का गियर सिफ्टिंग पैटर्न के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी।

TVS Reder 125 Bike

TVS Reder 125 Bike सस्पेंशन फीचर्स

TVS Reder 125 Bike में सस्पेंशन फीचर्स के बारे में बात की जाए,तो इस बाइक में आगे टेलिस्कोपिक फोर्क और मोनोशॉक पीछे का सस्पेंशन देखने को मिल जाता है,और बाइक में सीबीएस ब्रेक सिस्टम और फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पीछे की ओर ड्रम ब्रेक देखने को मिल सकता है,साथ ही आगे और पीछे की ओर 17 इंच के एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी।

TVS Reder 125 Bike इलेट्रॉनिक फीचर्स

TVS Reder 125 Bike में इलेट्रॉनिक फीचर्स के लिए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,कॉल /एसएमएस अलर्ट,मोबाइल एप, डिजिटल फ्यूल गेज, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर,मोबाइल एप कनेक्टीविटी,एलईडी हेड लाइट, एलईडी टर्न लाइट, एलईडी पास लाइट, स्टैप्ड सीट, पिलियन ग्रेब्रेल,पिलियम सीट,और पिलियन फूट रेस्ट जैसे फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी।

TVS Reder 125 Bike कलर्स ऑप्शन

TVS Reder 125 Bike में ब्लेजिंग ब्लू, फिरि येलो, ब्लैक,स्ट्रिकिंग रेड, आयरन मैन, फोर्ज ब्लू,जैसे कलर्स ऑप्शन के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी।

 

TVS Reder 125 Bike कीमत

TVS Reder 125 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए,तो इस बाइक की अनुमानित कीमत लगभग 1 लाख और 1 लाख 10 हजार रुपए तक हो सकता है,साथ ही बाइक कीमत स्पष्ट रूप से कंपनी लॉन्च के समय ही कम्पनी साझा करेगी।