42% छूट के साथ 1.5 टन वाले AC का खुल्लम खुला ऑफर, Google असिस्टेंट और एलेक्सा जैसे फीचर्स….

Admin
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now

इस समय गर्मियों का दौर जारी है,जिसमे काफी गर्मी देखने को मिल रहा है,जिसमें लोग को यह लगता है,की अच्छी कूलिंग के लिए AC की डिमांड होती है,जो की इस समय 1.5 टन कैपिसिटी वाला AC काफी ट्रेडिंग में चल रहा है,यह 1.2 टन AC का भारतीय बाजार में काफी डिमांड देखने को नजर आ जाती है,यह मीडियम रम के लिए 1.5 टन AC काफी बेस्ट हो सकता है।

 

1.5 टन AC का अमेजॉन में काफी जबरदस्त ऑफर

 

यह 1.5 टन कैपिसिटी वाला AC काफी शानदार ठंडक देने में मदद करता है,यह AC मई जून के गर्मियों में कंबल ओढ़ने के लिए मजबूर कर देते है,इस एयर कंडीशनर को साल 2024 में ई कॉमर्स प्लेटफार्म एमेजॉन में काफी धांसू ऑफर्स देखने को मिल जाते है और यह तक की यह एसी नो कास्ट ईएमआई के साथ उपलब्ध हो जाता है,जिससे ग्राहकों को ac लेने के सुविधाजनक और सस्ते कीमत के साथ यह एसी की खरीदी की जा सकती है।

 

Lloyd 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर AC

 

यह AC 1.5 टन कैपिसिटी के साथ यह AC आ जाता है, जो इस AC में 5 in 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ यह AC आ जाता है, जो यह एसी काफी लंबे समय तक रूम को ठंडक देने में मदद करता है,और इस एयर कंडीशनर में 2.5 एंटीवेयरस फिल्टर लगा होता है, जो यह एसी आपके कमरे में ठंडक पहुंचाने के साथ ही बैक्टीरिया और प्रदूषण को खत्म करने की कैपेसिटी के साथ दिया ऐसी देखने को नजर आ जाता है, जो कि इस एक को अमेजॉन के माध्यम से 44% के भारी छूट के साथ खरीदी की जा सकती है।

 

Samsung 1.5 टन इनवर्टर स्प्लिट एसी

 

सैमसंग का यह स्प्लिट AC 5 in 1 कन्वर्टिबल टेक्नोलॉजी के साथ कई सारे फीचर्स कूलिंग मोड के साथ यह AC देखने को मिल जाता है,जो यह ऐसी में एयर कंडीशनर के साथ एंट्री बैक्टीरिया फंक्शन को दूर करने के लिए भी सक्षम हो सकता है।

 

1.5 टन वाले AC का गर्मियों के समय में जबरदस्त खुल्ला ऑफर्स

 

साल 2024 में यह एयर कंडीशनर एसी गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा के फीचर्स के साथ देखने को मिल जाता है जो की इसमें 42% तक का जबरदस्त ऑफर्स और ईएमआई के साथ यह AC की खरीदी जा सकती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *