51kmpL माइलेज और किफायती बजट के साथ मार्केट में गदर मचने आई Yamaha की नई स्कूटर

WhatsApp Group Join Now

Yamaha Ray ZR 125: यामाहा मोटर्स का दबदबा भारतीय बाजार में काफी जबरदस्त देखने को नजर आ जाता है,जो यह काफी शानदार और बेहतरीन माइलेज के साथ नए नए स्कूटर को भारतीय बाजार में पेश करता रहता है,जो की यह कम्पनी का स्कूटर लोगो को काफी पसंद भी आ जाता है,और यामाहा कम्पनी की स्कूटर की भारतीय बाजार में काफी डिमांड भी देखने को नजर आ जाती है।

Yamaha Ray ZR 125 फीचर्स

Yamaha Ray ZR 125 में फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ सकता है,जो की इस स्कूटर में एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल,एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर,डिजिटल फ्यूल गेज,एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर,लो ऑयल,लो फ्यूल इंडिकेटर और क्लॉक,सर्विस रिमाइंडर और अन्य फीचर्स के साथ यह Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर देखने को नजर आ सकता है।

Yamaha Ray ZR 125 माइलेज

Yamaha Ray ZR 125 के माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ जाता है,जो इस स्कूटर में 49kmpL तक का माइलेज इस यामाहा स्कूटर में देखने को नजर आ सकेगा।

Yamaha Ray ZR 125 इंजन पॉवर

Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस स्कूटर में 125 सीसी का एयर कूल फ्यूअल इंजेक्टर पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 8.4 बीएचपी की पावर और 10.3 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और इस स्कूटर में 90kmph तक की टॉप स्पीड नजर आ जाती है।

 

Yamaha Ray ZR 125 कीमत

Yamaha Ray ZR 125 स्कूटर में कीमत के बारे में बात की जाए तो इसमें कई वरियेंट मार्केट में देखने को नजर आ जाते है,जो शुरुआती कीमत इसकी 1,02 लाख रुपए बताई जाती है।