मार्केट में गर्दा उड़ने आई TATA Harrier का नया वरियेंट फीचर्स जान लोग

WhatsApp Group Join Now

TATA Harrier : टाटा हैरियर को मार्केट में साल 2019 में लॉच किया था,यह इस गाड़ी की काफी ज्यादा बिक्री देखने को नजर आई साथ ही इस कार में अब बहुत से वरियेंट देखने को नज़र आ जाता है,और इस एसयूवी में बेहद शानदार और लग्जरी फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,वही इस एसयूवी का डिजाइन लुक भी काफी बिंदास देखने को नजर आ जाता है,जाने टाटा हैरियर के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

TATA Harrier फीचर्स

 

 

TATA Harrier फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस एसयूवी में एंड्रॉयड ऑटो वॉयस कामंड,आर्टिफिशियल इंट्जिलेंस सपोर्ट और 7 इंच की TFT यूनिट के साथ 10.25 इंच का इनफॉरमेंट सिस्टम और ट्रेफिक अलर्ट और अन्य फीचर्स इस TATA Harrier में देखने को नजर आ सकता है।

TATA Harrier फीचर्स इंजन पॉवर

TATA Harrier में इंजन पॉवर के बारे में बात की जाए तो इसमें 2.0 लीटर का कायरोटिक इंजन नजर आ सकता है, जो 168 हर्श पावर और 350 न्यूटन पीक टर्क के साथ इस एक्सयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ यह TATA Harrier मार्केट में देखने को नजर आ सकता है।

TATA Harrier फीचर्स कीमत

TATA Harrier एक्सयूवी के कीमत के बारे में बात की जाए तो इसके काफी वरियेंट नजर आ जाते है,जो एक्सयूवी की कीमत 16,00000 लाख रुपए तक बताई जाती है,वही इस XUV को 9.8% ब्याज दर से खरीदने पर 31,000 रुपए के ईएमआई के साथ इस एक्सयूवी को खरीदा जा सकता है।