TATA Curvv car features and more: टाटा मोटर्स ने मोबालिटी ग्लोबल एक्सपो लुक में जल्द लॉन्च करेगी कूपे एसयूवी कार

WhatsApp Group Join Now

TATA Curvv car features and more: भारत में टाटा मोटर्स ने एक नई कार को लॉन्च करने के तैयारियों में जुट चुकी है,भारत में टाटा कंपनी पहली कूपे एसयूवी कार को लॉन्च करेगी, मोबालिटी ग्लोबल एक्सपो में टाटा कर्व को डेब्यू किया है,यह एसयूवी लुक के साथ कार को बेहतरीन लुक के साथ और दमदार इंजन के साथ एडवांस फीचर्स के साथ इस कार को लॉन्च किया जायेगा,टाटा कर्व को अभी लॉन्च के लिए कोई अधिकारिक घोषणा नही की गई है, इस कार को अनुमान है,की अप्रैल के माह में लॉन्च किया जा सकता है,टाटा कर्व की इस कार का लुक काफी आकर्षक नजर आता है,जो टाटा की 3.0 डिजाइन के फिलोस्पी पर आधारित किया गया है,इस कार में सनरूफ जैसे और काफी आकर्षक फीचर्स का भी उपयोग किया गया है।

TATA Curvv car स्पेसिफिकेशन

TATA Curvv car में पावर की बात की जाए,तो इस कार में 1.2 लीटर न्यू टी जीडीआई टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ यह कार नजर आयेगी,जो 125 बीएचपी की पावर और 225 एनएम का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो सकेगी,साथ ही इसमें 7-स्पीड ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन का गियर बॉक्स दिया गया है, जो की इस कार को फन टू ड्राइव में मदद करता है,साथ ही टाटा कर्व के इस कार में 18km/L का माइलेज देखने को मिल जाता है।

TATA Curvv car एडवांस फीचर्स

TATA Curvv के इस कार में इंटीरियर में कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकते है,साथ ही कार में 10.25 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और बड़ा साइज का टच स्क्रीन इनफोर्मनेट सिस्टम,टच इनेबल क्लेमेंट कंट्रोल,साथ ही अगर सीट फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कम्फर्ट बनने के लिए वेंटीलेट सीट का उपयोग किया गया है,स्टार्ट/स्टॉप बटन का ऑप्शन और क्रूज कंट्रोल, वारलेस चार्जर के साथ पुश बटन जैसे फीचर्स के साथ इस कार को लेश किया गया है।

TATA Curvv के इस कार में असिस्टेंट सिस्टम का ऑप्शन दिया गया है,जो जिसमे ऑटो नॉमस इमरजेंसी ब्रेक, हर्मन कार्डेन सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट सिस्टम, एडाप्टिव क्रूज कंट्रोल और साथ ही 360डिग्री कैमरा के साथ लेन कीप आसिस्ट जैसे एडवांस फीचर्स के साथ यह कार नजर आ सकती है।

Tata curvv

TATA Curvv की खासियत के बारे में बात की जाए,तो इसमें काफी कूप लाइक रूफलाइन है,साथ ही इसके काफी बूट स्पेस जो 422 लीटर का देखने को मिल जाता है,और टाटा कर्व की इस कार में फ्लश फिटिंग डोर हैंडल का भी उपयोग किया गया है,साथ ही इसमें ऑलय व्हील भी 18 इंच के देखने को मिल जाते है,और इस कार में पैनोरमिक सनरूफ का भी ऑप्शन उपलब्ध करवाया गया है।

TATA Curvv में कॉलर ऑप्शन की बात की जाए,तो इस कार में कोरल रेड,ब्लैक,व्हाइट और ऐश ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ यह कार लोगो के बीच पेश की जायेगी।

TATA Curvv कार की कीमत

TATA Curvv कार को कीमत के बारे में बात की जाए,तो इस कार को अनुमानित कीमत लगभग 15 से 20 लाख रुपए तक हो सकेगी,साथ ही अलग अलग जगह की कीमत भिन्नता रहेगी,साथ ही इस कार की स्पष्ट कीमत लॉन्च के समय ही सभी के सामने स्पष्ट हो सकेगी।