सपना का नीले सूट के साथ पूराना अंदाज देख झूम उठी महफिल!

WhatsApp Group Join Now

Sapna choudhary dance: सपना चौधरी के चाहने वाले लगभग बहुत सारे लोग मिल जाएंगे,और ऐसा कोई नही जो सपना चौधरी के पहचानता न हो?सपना चौधरी के लगभग लगभग सभी डांस धूम मचाने वाले नजर आ जाते है,वही सपना चौधरी का ’तेरी आख्या में काजल’ सॉन्ग में सपना का धमाकेदार डांस काफी कमल का धूम मचाया, हर व्यक्ति की लगा की यह गाना सपना का है,लेकिन यह गाना डीसी मदाना का था,इस गाने के माध्यम से सपना चौधरी ने अपनी असली पहचान बनाई! बहुत से कार्यक्रमों और इवेंट में इस सॉन्ग में सपना के इस सॉन्ग पर परफॉर्म किया जिससे यह सॉन्ग सपना का सिग्नेचर सॉन्ग बन गया!

 

सपना चौधरी ने डांस के क्षेत्र में नाम बनाना कोई आसान नही होता है,सपना ने डांस के क्षेत्र में अपना धाक जमाने के लिए काफी मेहनत कर चुकी है,पहले सपना काफी सिर्फ लोकल कार्यक्रम में सपना परफॉर्म करती थी,लेकिन अब वह म्यूजिक और वीडियो करती है,सपना बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आने से नही कतराई ,और यह तक सपना विबादित शो बिग बॉस में भी अपनी हिस्सेदारी दिखा चुकी है!

 

सपना अब काफी बदले हुए अंदाज के काफी बदल चुका है,और यह अब पुराने वीडियो देख कर यह कहा गया की सपना का पुराना अंदाज लौट चुका है,सपना चौधरी के हार ड्रांस धमाकेदार नजर आते है!