Realme GT 6T Details: 20 मिनट मिनट में होगा फुल चार्ज, लुक ऐसा की iPhone भी जाए शर्मा

WhatsApp Group Join Now

Realme GT 6T smartphone: भारतीय बाजार में दिन प्रतिदिन कोई न कोई स्मार्टफोन लॉच होता ही रहता है,जो मार्केट में GT सेगमेंट का नया स्मार्टफोन को लॉच किया गया है,जो यह फोन Realme GT 6T के नाम से जाना जा सकेगा,वही यह फोन काफी दमदार प्रोसेसर जो काफी बेहतरीन परफॉमेंस के साथ यह फोन मार्केट में नजर आ सकता है,और यह फोन काफी आकर्षक डिजाइन लुक के साथ यह फोन नज़र आ सकता है।

Realme GT 6T फोन स्पेसिफिकेशन

Realme GT 6T फोन में 6.78 इंच का 1.5k रेजुलेशन के साथ यह फोन की डिस्पले नजर आ सकेगी वही इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ फोन में डिस्पले के प्रोटेक्शन के लिए 3D गोरिला ग्लास के साथ यह फोन एंड्रॉयड 14 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

Realme GT 6T स्टोरेज

Realme GT 6T फोन में स्टोरेज के लिए 12 जीबी रैम और फोन में परफॉमेंस के लिए स्नैपड्रेगन 7 प्लस Gen 3 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकेगा।

Realme GT 6T फोन कैमरा क्वालिटी

Realme GT 6T फोन में कैमरा क्वालिटी के लिए 50एमपी तक का प्राइमरी कैमरा और 8एमपी का सेकंडरी कैमरा के साथ फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 32एमपी तक का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

Realme GT 6T फोन पॉवर

Realme GT 6T फोन में पावर के लिए 5500mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 120w तक का फास्ट चार्जर इस फोन के साथ नजर आ सकता है।

Realme GT 6T फोन क़ीमत

Realme GT 6T फोन में कीमत शुरुआती फोन की कीमत 30,999 जो इस टॉप रेंज कीमत इस फोन की 39,999 रूपए बताई जाती है।