मार्केट में भूचाल मचाने आई 100 दशक पुरानी बाइक जबरदस्त फीचर्स और शानदार माइलेज के साथ

WhatsApp Group Join Now

Rajdoot 175: भारतीय बाजार में अब सबसे पुरानी और प्रसिद्ध जानीं मानी बाइक राजदूत एक बार फिर अब भारतीय बाजार में वापसी करने जा रही है,यह बाइक को लेकर भारतीय बाजार में इससे पहले बहुत क्रेज देखा जाता था,साथ ही इस बाइक को लेकर लोगो में काफी उत्साह भी नजर आता था,यह बाइक को अब नए नाम के साथ भारतीय बाजार में उतारा गया है,जो यह बाइक को राजदूत 175 के नाम से जाना जाएगा,यह बाइक 200सीसी कम के सेगमेंट के साथ मार्केट में भूचाल मचने आ रही है,यह बाइक लोगो को काफी आकर्षित कर सकती है,साथ ही इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,और इस बाइक में काफी शानदार धांसू लुक भी देखने को नजर आ सकते है।

Rajdoot 175 Bike इंजन पॉवर

 

Rajdoot 175 Bike मे काफी शानदार पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है, जो 159.7 सीसी का एयर कूल सिंगल सिलेंडर के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी,जो 16.04पीएस 8750 आरपीएम का पावर और 13.85एनएम का 7000 आरपीएम का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकता है,और इस बाइक में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह बाइक देखने को मिल जाती है।

Rajdoot 175 Bike का माइलेज

 

Rajdoot 175 Bike में काफी शानदार और बेहतरीन माइलेज देखने को बाइक में मिल जाती है,जो इस बाइक में 60kmpL का माइलेज देखने को मिल जाता है,जो यह बाइक फ्रंट लुक और काफी अट्रैक्टिव लुक के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

Rajdoot 175 Bike फीचर्स

Rajdoot 175 Bike में काफी शानदार के साथ यह बाइक देखने को नजर आ जाती है,जो इस बाइक में डिजिटल मीटर,और स्पीड,फ्यूल,और रियल टाइम,मोबाइल कनेक्टीविटी और ब्लुटूथ जैसे फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ सकेगी।

Rajdoot 175 Bike कीमत

 

Rajdoot 175 Bike ko शुरुआती कीमत लगभग 90 हजार रुपए से 1.10 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत हो सकती है,यह बाइक भारतीय बाजार में 2 वेरियेंट के साथ 4 कॉलर ऑप्शन के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकेगी।