धाकड़ फीचर्स के साथ बादशाह बन कर पेश हुई Kia Carens facelift की नई एक्सयूवी,काफी लग्जरी लुक

WhatsApp Group Join Now

Kia Carens facelift: बिंदास फीचर्स के साथ मार्केट में जलवा बिखरने आई Kia की न्यू XUV जो यह kia Carens facelift के नाम से जानी जा सकेगी,जो इसमें काफी अच्छे खासे इंटीरियर लुक के साथ ही काफी लग्जरी लुक के साथ यह XUV नजर आ सकेगी,वही इस XUV का लग्जरी लुक बेहद की आकर्षक नजर आ सकेगी,और यह लोगो को बेहद ज्यादा पसंद आ सकेगी।

 

Kia Carens facelift फीचर्स

Kia Carens facelift फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इसमें काफी अच्छे खासे बिंदास फीचर्स इस XUV में देखने को नजर आ सकेगी,जो इस इंस्ट्रूमेट क्लस्टर,10.25 इंच की टच स्क्रीन,360° डिग्री कैमरा और पैनोरोमिक सनरूफ,ADAS,प्रीमियम साउंड सिस्टम,वेंटीलेट फ्रंट सीट,ड्यूल कैमरा , क्रूज कंट्रोल और अन्य फीचर्स इस kia XUV में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Kia Carens facelift इंजन पॉवर

 

Kia Carens facelift एक्सयूवी में 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन जो 158 बीएचपी की पावर और 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 113 पीएस की पावर और नेचुरली aspired पेट्रोल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो काफी अच्छा खासा परफॉमेंस जनरेट करने में सक्षम हो सकेगा।

Kia Carens facelift माइलेज

Kia Carens facelift में काफी बेहतरीन धांसू माइलेज देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस एक्सयूवी में माइलेज देखने को नजर आ सकेगा।

 

Kia Carens facelift कीमत

Kia Carens facelift के कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इसमें कई वैरिएंट देखने को नजर आ जाता है,जो 10.52 लाख रुपए शुरुआती 19.67 लाख रुपए तक बताई जाती है।