नीली साड़ी में काजल रघवानी जबरदस्त लुक के साथ खेसरी से डांस में चिपक चिपक कर वीडियो में मचाया धमाल

WhatsApp Group Join Now

Khesari Lal bhojpuri: आज के समय के ऐसा कोई भी व्यक्ति न होगा, जो भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को को न जनता हो,खेसारी लाल की आवाज और एक्टिंग के दम अपने दर्शकों का दिल जीतने में समय नहीं लगाते है,साथ ही भोजपुरी के दुनिया में खेसारी लाल यादव का एक से बढ़कर एक सुपर हिट फिल्म देखने की नजर आ जाती है,खेसारी लाल काफी कड़ी मेहनत और मुश्किलों के बाद अपने मुकाम तक तक पहुंचे है,खेसारी लाल यादव के पूरे देश भर में बल्कि पूरे देश में खेसारी यादव के चाहने वाले नजर आ जाते है,साथ ही काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव दोनो की जोड़ी सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी इन दोनो की जोड़ी भोजपुरी जगत में काफी लोग पसंद करते है, जो की इनके द्वारा रिलीज फिल्म गाने और वीडियो जैसे ही रिलीज होते है,लोगो के बीच जल्द ही हिट होते ही,धमाल मचाने लगते है,इसी समय एक नागदेव का भोजपुरी इंडस्ट्री में यह गाना लोगो के जुवान में काफी चढ़ा हुआ है।

Khesari lal yadav and kajal raghwani

काजल रघवानी और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी इंडस्ट्री में अहो एह ओरियो का यह भोजपुरी गाना लोगो के दिल में काफी धमाल मचता है,यह गाने सुनते ही लोगो का दिल मचल जाता है,और और पैर में अलग ही थिरक जाते है,यह गाना भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी कमल का गाना लगता है।

खेसारी लाल यादव और काजल राघवनी का इस गाने में काफी जोरदार ठुमके के साथ यह नजर आ जाते है,जिसमे खेसारी को काजल अपनी हॉटनेस के माध्यम से खेसारी को बेकाबू करती हुई नजर आती है।

Khesari lal yadav and kajal raghwani

खेसारी लाल यादव नीली धोती कुर्ता और काजल रघवानी नीली साड़ी में कमल के लुक के साथ नजर आ जाती है,काजल शानदार डांस के माध्यम से काफी अदाओं में पागल करती है,और यह गाना 21 दिसंबर 2018 को यह भोजपुरी गाना को अपलोड किया गया था।