जबरदस्त फीचर्स और भौकाली लुक के साथ bajaj ने पेश की Avenger Cruise बाइक

WhatsApp Group Join Now

Bajaj Avenger Cruise 220: बजाज की एवेंजर 220 बाइक का शानदार डिजाइन लुक काफी जबरदस्त फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ जाती है,यह बाइक काफी शानदार फीचर्स के साथ नजर आ सकेगी,यह बाइक एवेंजर क्रूज के सेगमेंट के साथ पेश की गई है,जो यह बाइक का फीचर्स काफी शानदार नजर आ जाता है,यह बाइक को इन लोगो को काफी पसंद आ जाती है,जो एवेंजर क्रूज बाइक के शौकीन होते है,यह बाइक उन लोगो को काफी आकर्षित करती है,साथ ही यह बाइक लोगो को काफी पसंद भी आ जाती है,जाने Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक के कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में।

Bajaj Avenger Cruise 220 Bike इंजन पॉवर

Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक में बीएस 6.2.0 का 220 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो 19.03 पीएस का पॉवर और 17.55 एनएम का टर्क जनरेट करने में सक्षम हो जाता है,यह बाइक में काफी शानदार प्रदर्शन वाला इंजन पावर देखने को मिल जाता है।

Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक डिजाइन लुक

Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक में काफी बेहतरीन डिजाइन लुक देखने में नजर आ जाता है,जो इस बाइक के क्रोम एलिमेंट स्पोट रिम के साथ बड़ा विड शील्ड और अन्य शानदार फीचर्स के साथ यह बाइक देखने को नजर आ जाती है,और इस बाइक में एलईडी हेड लाइट, टेल लाइट,ब्रेक लाइट जैसे आकर्षक फीचर्स के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक फीचर्स

Bajaj Avenger Cruise 220 बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ओडोमीटर,ट्रिपमीटर, स्पीडोमीटर और डिजिटल फ्यूअल गेज और अन्य फीचर के साथ यह बाइक नजर आ सकेगा।