कातिलाना लग्जरी लुक के साथ Maruti Swift Sport की मार्केट में हुई धमाकेदार एंट्री,बेहद ही अमेजिंग फीचर्स

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Maruti Swift Sport: मारुति सुजुकी की स्विफ्ट गाड़ी भारतीय बाजार में सबसे लोकप्रिय गाड़ी के रूप में जानी जाती है,जो की यह गाड़ी लोग बेहद ही ज्यादा पसंद करते है,जो की यह गाड़ी को साल 2005 में मार्केट में पेश किया गया था,वही इस गाड़ी में काफी बिंदास और शानदार फीचर्स देखने को नजर आ जाता है।

Maruti Swift Sport फीचर्स

Maruti Swift Sport में काफी प्रीमियम और लाज़वाब फीचर्स देखने को नजर आ सकता है,जो की इस कार में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले,सनरूफ,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,क्लाइमेंट कंट्रोल,क्रूज कंट्रोल, एसी वेंट,क्लासिक डैश बोर्ड,एलॉय व्हील और अन्य फीचर्स इस Maruti Swift Sport में देखने को नजर आ सकते है।

 

Maruti Swift Sport इंजन पॉवर

Maruti Swift Sport में काफी तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नज़र आ सकता है,जो की इस कार में 1.6 लीटर का इंजन जो 123 बीएचपी की पावर और 148 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो सकता है,वही इस कार में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को इस कार में नजर आ जाता है।

 

Maruti Swift Sport माइलेज

 

Maruti Swift Sport कार में माइलेज के बारे में बात की जाए तो इस गाड़ी में बेहद ही बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस कार में 24 से 26 kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

 

Maruti Swift Sport कीमत

Maruti Swift Sport की कीमत वैरिएंट और अलग अलग कॉलर की अलग अलग शहरो की कीमत भिन्न भिन्न हो सकती है,जो की इस कार की शुरुआती कीमत 6.49 लाख रुपए और टॉप कीमत 9.59 लाख रुपए तक बताई जाती है।

Share This Article