मार्केट में गर्दा उड़ा रही Hero की यह मोटर साइकिल मात्र 5200 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ करे खरीदारी

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Hero Mavrick 440 Bike: देश की सबसे चर्चित ऑटोमोबाइल सेक्टर की मोटर साइकिल Hero कम्पनी ने इसी साल Hero Mavrick 440 बाइक को पेश किया था,जो की यह बाइक काफी तगड़े पावर फुल इंजन के साथ तो वही यह मोटर साइकिल में काफी धांसू फीचर्स भी देखने को नजर आ जाते है,यह बाइक लोगो को बेहद ही ज्यादा लुभाती नजर आ जाती है।

 

Hero Mavrick 440 Bike फीचर्स

 

Hero Mavrick 440 Bike में काफी बिंदास तगड़े फीचर्स देखने को नज़र आ जाते है,जो लोगो को बेहद ही ज्यादा पसंद आ जाते है,जो की यह मोटर साइकिल में एंटी लॉक बेकिंग सिस्टम,दोनो साइड डिस्क ब्रेक,ट्यूबलेस टायर और अन्य फीचर्स इस Hero Mavrick मोटर साइकिल में देखने को नजर आ जाते है।

 

Hero Mavrick 440 Bike इंजन पॉवर

 

Hero Mavrick 440 Bike में काफी धाकड़ पावर फुल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल में 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 35 बीएचपी की पावर और 36 न्यूटन मीटर टर्क जनरेट करने में यह मोटर साइकिल का इंजन सक्षम हो जाता है,तो वही इस मोटर साइकिल में 6 मैनुअल ट्रांसमिशन बताया जाता है।

 

Hero Mavrick 440 Bike माइलेज

 

Hero Mavrick 440 Bike में काफी अच्छा खासा बेहतरीन इस Hero की बाइक में माइलेज देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल में 60kmpL और की माइलेज तो वही इस मोटर साइकिल में 160kmph की टॉप स्पीड इस Hero की मोटर साइकिल में बताई जाती है।

 

Hero Mavrick 440 Bike कीमत

 

Hero Mavrick 440 Bike की मार्केट में कीमत 1.99 लाख रुपए तक एक्स शोरूम कीमत बताई जाती है,जो की इस बाइक को फायनेस के मध्यम से खरीदारी करने पर 5200 रुपए के डाउन पेमेंट के साथ 10.5% ब्याज दर जो 6441 रुपए प्रति महीने 36 माह EMI के साथ यह Hero Mavrick बाइक को खरीदा जा सकता है।

Share This Article