27.7km माइलेज और 5 स्टार रेटिंग के साथ पेश हुई TATA की नई iCNG कार,कीमत मात्र….

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Tata Tigor iCNG Car; भारतीय बाजार में टाटा ऑटोमोबाइल कम्पनी ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को देखते हुए,iCNG कार को पेश किया है,जो यह काफी बिंदास माइलेज तो वही इसमें काफी जबरदस्त नई टेक्नोलॉजी फीचर्स इस कार में देखने को नजर आ सकेगी,तो वही इस कार का डिजाइन लुक भी बेहद ही लग्जरी और प्रीमियम देखने को नजर आ जाता हैं।

 

Tata Tigor iCNG Car फीचर्स

 

Tata Tigor iCNG Car में काफी प्रीमियम और धांसू फीचर्स इस कार में देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल,टच स्क्रीन इनफॉरमेंट सिस्टम,पावर विंडो,रियर पार्किंग सेंसर,ABS, EBD और एयर बैग और और अन्य फीचर्स इस Tata Tigor iCNG Car में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Tata Tigor iCNG Car इंजन

 

Tata Tigor iCNG Car में काफी धाकड़ पावर फुल इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में 1.19 लीटर नेचुरली एक्सपीरेटेड 3 सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में 73.4 पीएस की पावर और 95 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह कार का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस कार में पेट्रोल और सीएनजी दोनो ऑप्शन इस कार में नजर आ जाते है।

 

Tata Tigor iCNG Car माइलेज

 

Tata Tigor iCNG Car में काफी बिंदास माइलेज देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस कार में 27.7km/kg इस कार का माइलेज बताया जाता है।

 

Tata Tigor iCNG Car कीमत

 

Tata Tigor iCNG Car के कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इस कार की मार्केट में कीमत 8.84 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Share This Article