iPhone 16 Plus फोन के लॉच होने से पहले लीक हुई जबरदस्त जानकारी,जाने लग्जरी फीचर्स और बिंदास लुक

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

iPhone 16 Plus phone features: लोगो को iphone खरीदना बेहद ही ज्यादा पसंद होता है,जो की iphone स्मार्ट फोन लग्जरी फोन में गिना जाता है,जो की लग्जरी लाइफ को शो करने के लिए अक्सर लोग आईफोन स्मार्ट फोन लेना पसंद करते है,जो की मार्केट में अब आईफोन नया सीरीज लॉच करने जा रही है,जो की यह स्मार्ट फोन iPhone 16 Plus के नाम से जन का सकेगा,जो काफी नई टेक्नोलॉजी और नए बदलाव के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकता है।

iPhone 16 Plus फोन डिजाइन लुक

लीक में मिली जानकारी के अनुसार iphone 16 Plus स्मार्ट फोन iphone 15 plus की अपेक्षा में काफी अलग देखने को नजर आ सकेगा, जो की इस स्मार्ट फोन में अलग डिजाइन का कैमरा इस iPhone में देखने को नजर का सकेगा।

 

iPhone 16 Plus फोन स्टोरेज

iPhone 16 Plus स्मार्ट फोन में काफी अच्छा खासा स्टोरेज देखने को नजर आ सकता है,जो फोन में काफी अच्छा परफॉमेंस देखने में नजर आ सकता है,जो इस फोन में 8 जीबी और 6 जीबी रैम ऑप्शन के साथ यह iphone 16 Plus फोन देखने को नजर आ सकेगा।

 

iPhone 16 Plus फोन कीमत

 

iPhone 16 Plus स्मार्ट फोन के कीमत के बारे के चर्चा की जाए तो iphone 15 plusफोन की कीमत 89,900 रुपए बताई जाती है,जो की इस फोन की कीमत में लगभग 10 हजार रूपए तक बृद्ध बताई जाती है।

 

 

Share This Article