OPPO को दिन में अधेरा दिखने Vivo ने पेश किया 5000mAh पावर फुल बैटरी वाला बिंदास फोन

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Vivo V31 pro 5G Phone: मार्केट में Vivo का दबदबा कायम करने के लिए Vivo ने पेश किया Vivo V31 Pro स्मार्ट फोन यह फोन का लग्जरी लुक बेहद ही शानदार और आकर्षक लुक नज़र आ जाता है,जो लोगो को बेहद ज्यादा ही पसंद आ जाता है,वही इस फोन में काफी प्रीमियम बिंदास फीचर्स भी देखने को नजर आ जाते है।

Vivo V31 pro 5G Phone कैमरा क्वालिटी

Vivo V31 pro 5G Phone में काफी अच्छा खासा कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ जाता है,जो की इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस फोन में 200एमपी तक का प्राइमरी कैमरा और फोन में काफी अच्छा बिंदास क्वालिटी का सेल्फी कैमरा इस Vivo के फोन में नजर आ सकेगा।

 

Vivo V31 pro 5G Phone प्रोसेसर

 

Vivo V31 pro 5G Phone में काफी तगड़ा प्रोसेसर देखने को नजर आ जाता है,जो की इस फोन में स्नैपड्रेगन 8 Gen 1 का चिपसेट जो काफी अच्छा परफॉमेंस में मदद करता है,तो वही इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले नजर आ जाती है,जो 120Hz तक का रिफ्रेश रेट देखने को इस Vivo के फोन में नजर आ सकेगा।

 

Vivo V31 pro 5G Phone पावर

 

Vivo V31 pro 5G Phone में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 100w तक का फास्ट चार्जर इस Vivo फोन में नजर आ सकता है।

 

Vivo V31 pro 5G Phone कीमत

 

Vivo V31 pro 5G Phone के कीमत के वारे में बात की जाए तो इस फोन की मार्केट में कीमत 30 हजार से 35 हजार रुपए के आस पास बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *