108एमपी कैमरा और 512जीबी स्टोरेज के साथ जल्द लॉच हो रहा Google pixel 9 pro फोन

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Google pixel 9 pro : हाल ही अभी कुछ दिनो पहले गूगल ने नया स्मार्टफोन को लॉच किया था जो google pixel 8 pro के नाम से जाना जाता है,और उसके बाद अब गूगल ने अक्टूबर में google pixel 9 pro को लॉच करने वाली है,लेकिन यह जानकारी आ रही है,की जल्द ही Google pixel 9 Pro XL को भी पेश किया जा सकेगा,साथ ही अभी अभी लॉन्च के लिए कोई अधिकारिक घोषणा नही की गई है,लेकिन यह स्मार्टफोन काफी अच्छे डिजाइन लुक और दमदार फीचर्स के साथ यह फोन देखने को मिल सकता है।

लीक जानकारी के अनुसार Google pixel 9 pro specifications

 

Google pixel 9 pro फोन में 6.1 इंच की ओलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकती है,साथ ही फोन डिस्प्ले के फ्रंट में पच होल देखने को नजर आ सकता है,और फोन में परफॉमेंस के लिए Google Tensor G3 का चिपसेट और 12 जीबी रैम स्टोरेज के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकता है।

Google pixel 9 pro फोन कैमरा क्वालिटी

 

Google pixel 9 pro फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन नजर आ सकेगा,जो इस फोन में 108एमपी का प्राइमरी और 50एमपी का सेकंडरी कैमरा के साथ 16एमपी का टार्टियरी कैमरा के साथ इस फोन में एलईडी फ्लैश लाइट लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,और फोन के फ्रंट में 24एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Google pixel 9 pro फोन पॉवर

 

Google pixel 9 pro फोन के पावर के लिए 5500mAh की दमदार बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए फास्ट चार्जर के साथ यह फोन देखने को नजर आ सकेगा।

Google pixel 9 pro फोन कीमत

 

Google pixel 9 pro फोन में अनुमानित कीमत लगभग 94,990 रुपए तक इस फोन की कीमत देखने को नजर आ सकेगा।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *