फास्ट चार्ज और 120km के रेंज के साथ जल्द Yamaha लॉच करेगी जबरदस्त फीचर्स वाली इलेक्ट्रिक साइकिल

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Yamaha Electric Cycle: यामाहा मोटर साइकिल निर्माता कंपनी के नाम से काफी चर्चित कंपनी है,जो इस अब यामाहा मोटर साइकिल के साथ ही इलेक्ट्रिक साइकिल को पेश करने के लिए समय से चर्चा बनी हुई है,जो यह फ्रेंडली कीमत के साथ इस साइकिल को पेश की जा सकेगी, जो की MTB साइकिल की वजह से इस साइकिल को लोग काफी पसंद कर सकते है,अब जल्द ही यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल को पेश कर सकती है,जो की यामाहा की यह साइकिल टाटा और हीरो की इलेक्ट्रिक साइकिल की अपेक्षा काफी अच्छी साबित हो सकती है,जो इसके काफी पॉवर फुल बैटरी और दमदार मोटर के साथ कई दमदार शानदार फीचर्स भी इस साइकिल में देखने को नजर आ सकेगे।

Yamaha की इलेक्ट्रिक साइकिल काफी जबरदस्त रेंज के साथ

 

मिली जानकारी के अनुसार चर्चा है की इस साइकिल में काफी दमदार बैटरी देखने को नजर आ सकती है,जो इसमें काफी नई टेक्नोलॉजी का उपयोग किया जा सकता है, जो इस साइकिल में LPF बैटरी नजर आ सकती है,और यह काफी कम समय में जल्दी ही चार्ज हो जाती है,और यह सिंगल चार्ज में 120km के रेंज ते कर सकती है।

 

यामाहा की इस इलेक्ट्रिक साइकिल में 45kmph की रफ्तार देखने को मिल जाती है,जो इस साइकिल में 600w तक की बीएलडीसी इलेक्ट्रिक मोटर देखने को नजर आ सकता है।

 

यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल फीचर्स

 

यामाहा इलेक्ट्रिक साइकिल में काफी शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है,जो इस साइकिल में 5 राइडिंग मोड,टच स्क्रीन डिस्प्ले,हैडलाइट, हॉर्न,गियर रिफलेक्टर,और इस साइकिल में 3 से 4 साल की वारंटी के साथ यह साइकिल देखने को नजर आ सकती है।

Yamaha इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत

 

यामाहा की इस इलेक्ट्रिक साइकिल की अनुमानित कीमत लगभग 35000 रुपए तक हो सकती है,और यह 2025 के अप्रैल माह तक मार्केट में नजर आ सकती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *