10₹ हजार के बजट में 50एमपी कैमरा और तगड़े फीचर्स के साथ लॉच हुआ Vivo Y18 स्मार्टफोन

Admin
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Vivo Y18: vivo का कम बजट के साथ और शानदार डिजाइन लुक के साथ विवो Y18 स्मार्टफोन में ड्यूल रिंग डिजाइन के साथ पेश किया गया है,जो इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप मिल जाता है,साथ ही फोन में काफी शानदार बेहतरीन फीचर्स भी देखने को मिल जाते है,साथ ही इस फोन को कम बजट के साथ काफी शानदार और एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते है,और फोन के डिजाइन लुक को भी धांसू डिजाइन लुक के साथ पेश किया है,जो लोगो को काफी आकर्षित करता है और यह लोगो को काफी पसंद भी आ जाता है।

Vivo Y18 phone specifications

 

Vivo Y18 फोन में एचडी प्लस 6.56 इंच की शानदार रेजुलेशन के साथ डिस्प्ले देखने को मिल जाती है,जो 90Hz का रिफ्रेश रेट और 840 nites पीक ब्राइटनेस के साथ यह फोन देखने को मिल जाता हैं,और फोन में परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक Hellio G85 प्रोसेसर के साथ मल्टीटास्किंग के साथ इस फोन फोन में स्टोरेज के लिए 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन के साथ यह बाइक देखने को मिल जाता है।

Vivo Y18 phone कैमरा क्वालिटी

 

Vivo Y18 phone में काफी शानदार बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को नजर आ जाता है,जो इस फोन में 50एमपी का प्राइमरी कैमरा और फोन में एलईडी फ्लैश लाइट के साथ देखने को नजर आ जाता है,और इस फोन के फ्रंट में 8एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ जाता है।

Vivo Y18 phone पॉवर

Vivo Y18 phone में पावर के लिए काफी पॉवर फुल बैटरी देखने को मिल जाता है,जो इस फोन में 5000mAh की बैटरी और फोन में चार्ज के लिए फास्ट चार्जर देखने को मिल जाता है।

Vivo Y18 phone कीमत

Vivo Y18 फोन की 4 जीवी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 8,999 रुपए और 4 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले फोन की कीमत 9,999 रुपए तक इस फोन के कीमत नजर आ जाती है।

 

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *