Honda के चारो खाने चित करने आई Hero passion जबरदस्त इंजन पावर और धांसू माइलेज….

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Hero Passion: Honda की चारो खाने चित करने आई न्यू हीरो Passion यह बाइक काफी दमदार इंजन पावर के साथ इस बाइक में जबरदस्त माइलेज देखने को मिल जाता है,यह बाइक में काफी धांसू डिजाइन लुक देखने को मिल जाता है,जो लोगो को काफी पसंद आ जाता है,यह बाइक को भारतीय बाजार में पेश कर दिया गया है,यह बाइक के काफी लोग दीवाने देखने को मिल जाते है,जाने Hero passion बाइक के इंजन पावर और फीचर्स के बारे में।

 

Hero Passion Bike इंजन पॉवर

 

Hero Passion Bike में काफी पावर फुल दमदार इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस बाइक में 110 सीसी का शानदार इंजन देखने को मिल जाता है,जो 9.3 बीएचपी 9300 आरपीएम की पावर और 9एनएम 5500 आरपीएम का टर्क यह बाइक जनरेट करने में सक्षम होता है,और यह बाइक 4 स्पीड ट्रांसमिशन के साथ 60kmpL तक का माइलेज नजर आ सकता है।

 

Hero Passion Bike फीचर्स

 

Hero Passion Bike में काफी दमदार धांसू फीचर्स देखने को मिल जाते है,जो लोगो को काफी आकर्षित करते है,इस बाइक में टर्न बाय टर्न,चार्जिंग और ब्लुटूथ कनेक्टिविटी के साथ और अन्य जबरदस्त फीचर्स के साथ यह बाइक देखने में नजर आ जाती है।

 

Hero Passion Bike कीमत

 

Hero Passion Bike यह बाइक भारतीय बाजार में दो वरियेंट के साथ देखने को मिल जाती है,जो इस बाइक की शुरुआती कीमत 75000 रुपए से शुरु हो जाता है,जो 80000 रुपए इस बाइक की कीमत देखने को मिल जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *