Good News! 58 साल के सलमान खान करने जा रहे करिश्मा कपूर से शादी ? बधाइयों का सिलसिला शुरू

Admin
2 Min Read
Salman Khan Karishma Kapoor
WhatsApp Group Join Now

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अक्सर चर्चे में रहती है. 49 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस काफी ज्यादा फिट है. एक्ट्रेस भले ही एक्ट्रेस अब फिल्मों में ज्यादा नजर नहीं आती, लेकिन वो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्स पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोस उसमें पोस्ट करती रहती हैं. करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. यही नहीं तस्वीर वायरल होने के बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा मीडिया में वायरल हो रही है.

Is Salman Khan Marry With Karishma Kapoor ?

ईद के मौके पर करिश्मा कपूर ने सलमान खान के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट कीं. जिसमें वो सुपरस्टार को साइड हग करती हुईं नजर आ रही हैं. बता दें कि इन तस्वीरों में दोनों बहुत अच्छे दिख रहे हैं और फैंस तस्वीरों की खूब सराहना कर रहे हैं. कई फैंस ये भी कह रहे हैं कि आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है और आपको शादी कर लेना चाहिए. ए‍क यूजर्स ने कमेंट किया, “कृपया शादी कर लें.”

एक अन्य यूजर ने लिखा, “माशाअल्लाह आप दोनों की ऑफ स्क्रीन एक खूबसूरत जोड़ी है.” वहीं एक शख्स ने कमेंट किया, ”ओ माय गोड प्लीज मैरिज कर लो.” एक आदमी ने कमेंट किया, “सलमान सर आपको करिश्मा मैम से शादी करना था आप दोनों की जोड़ी सच में कमाल है .. जुड़वा, जीत, चल मेरे भाई, अंदाज अपना अपना, बीवी नं 1

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *