धांसू डेसिंग डिजाइन लुक के साथ 60 kmpL तक का बेहतरीन माइलेज के साथ मार्केट में आई Super Splender XTEC

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Hero Super Splender Bike: भारतीय बाजार में हाल ही में Hero मोटर्स कार्प कंपनी ने सुपर splender मोटर साइकिल का नया संकरण को लॉच किया है,जो की यह मोटर साइकिल काफी आधुनिक डिजाइन लुक के साथ साथ इस मोटर साइकिल में काफी बिंदास फीचर्स देखने को नजर आ जाता है,जो लोगो को बेहद ही ज्यादा लोकप्रिय नजर आ जाता है।

Hero Super Splender Bike फीचर्स

Hero Super Splender Bike में काफी बिंदास नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो काफी प्रीमियम और लाजवाब नजर आ जाते है,साथ ही यह मोटर साइकिल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,यूएसबी चार्जिंग पोर्ट,डिजिटल स्पीडोमीटर,ओडोमीटर,ट्रिपमीटर, और अन्य फीचर्स इस Hero Super Splender Bike में देखने को नजर आ सकते है।

 

Hero Super Splender Bike इंजन पॉवर

 

Hero Super Splender Bike में काफी धाकड़ तगड़ा इंजन पावर देखने को नजर आ जाता है,जो की यह मोटर साइकिल में 124.7 सीसी तक का 4 स्टॉक्स एयर कूल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की यह मोटर साइकिल का इंजन 10.7 पीएस की पावर और 10.6 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह मोटर साइकिल का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इस मोटर साइकिल में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को नजर आ जाता है।

 

Hero Super Splender Bike माइलेज

 

Hero Super Splender Bike में काफी जबरदस्त बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस मोटर साइकिल में 60kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

 

Hero Super Splender Bike कीमत

Hero Super Splender Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस मोटर साइकिल की कीमत 83,368 रूपये के आस पास बताई जाती है।

Share This Article