660 सीसी का धाकड़ इंजन और लाजवाब फीचर्स के साथ Triumph Daytona 660 बाइक के लॉच होने की डेट हुई कन्फर्म

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Triumph Daytona 660: अगर आपके भी मन में इस समय नई बाइक लेने के विचार बन रहा है,तो Triumph Daytona 660 की नई बाइक मार्केट में लॉच हुई है,जो की यह मोटर साइकिल में काफी धाकड़ इंजन और लाजवाब फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकेगा,तो वही इस मोटर साइकिल का डिजाइन लुक भी बेहद ही ज्यादा आकर्षक और अट्रेटिव नजर आ जाता है।

Triumph Daytona 660 बाइक फीचर्स

 

Triumph Daytona 660 बाइक में काफी तगड़े लाज़वाब फीचर्स इस मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस मोटर साइकिल में स्विचेबल ट्रेक्शन कंट्रोल, रेन,स्पोर्ट,रोड तीन राइडिंग मोड़ और अन्य फीचर्स के साथ यह Triumph Daytona 660 Bike देखने को नजर आ सकती है।

 

Triumph Daytona 660 इंजन पॉवर

 

Triumph Daytona 660 बाइक में काफी धाकड़ इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो की से मोटर साइकिल में 660 सीसी का थ्री सिलेंडर लिक्विड कूल इंजन देखने को नजर आ सकेगा, जो बेहद ही शानदार परफॉमेंस जनरेट करने में सक्षम हो सकेगा।

 

Triumph Daytona 660 बाइक माइलेज

 

Triumph Daytona 660 बाइक में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ सकेगा, जो की इस मोटर साइकिल में 20kmpL तक का माइलेज इस Triumph Daytona 660 मोटर साइकिल में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Triumph Daytona 660 कीमत

Triumph Daytona 660 बाइक के कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इस मोटर साइकिल की अनुमानित कीमत 11 से 12 लाख रुपए के बीच बताई जाती है।

Share This Article