Mahindra XUV 500 के लॉच को लेकर आई नई खबर,काफी लाजवाब लुक और बेहद ही लग्जरी फीचर्स

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Mahindra XUV 500: मार्केट में एक बार फिर महिंद्रा कम्पनी की चर्चा काफी जोरो शोरो से देखने में नजर आ सकेगी,जो की महिन्द्रा कम्पनी अब 500 सेगमेंट के साथ नई एसयूवी पेश करने जा रही है,जो की यह एक्सयूवी काफी नई टेक्नोलॉजी के लेश और बिंदास फीचर्स के साथ यह एक्सयूवी नजर आ सकेगी,तो वही इस एक्सयूवी में काफी लाजवाब डिजाइन लुक भी देखने को नजर आ सकेगा।

Mahindra XUV 500 फीचर्स

Mahindra XUV 500 में काफी बिंदास नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस एक्सयूवी में बड़ा साइज का इंफोर्मेंट सिस्टम,ड्यूल जोन क्लाइमेंट कंट्रोल,सेफ्टी के लिए 7 और बैग और वेंटीलेटिड सीट और प्रीमियम इंटीरियर के साथ यह Mahindra XUV 500 में और फीचर्स देखने को नजर आ सकते है।

 

Mahindra XUV 500 इंजन पॉवर

 

Mahindra XUV 500 में काफी तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो की इस एक्सयूवी में ड्यूल इंजन ऑप्शन देखने को नजर आ सकता है,जो 1.5 लीटर टर्बो चार्ज पेट्रोल इंजन और 1.5 लीटर डीजल इंजन जो यह दोनो इंजन काफी अच्छा खासा परफॉमेंस जनरेट करने में यह एक्सयूवी का इंजन सक्षम हो सकेगा।

 

Mahindra XUV 500 कीमत

 

Mahindra XUV 500 के कीमत के बारे में चर्चा की जाए तो इस एक्सयूवी 500 के कीमत के बारे में कोई जानकारी साझा सामने नही आ सकी है।

Share This Article