बमचक लुक के साथ मार्केट में तहलका मचाने आई Honda की जबरदस्त बाइक,काफी स्टाइलिश लुक

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Honda CB300R Bike: भारतीय बाजार में HONDA कम्पनी की काफी सबसे चर्चित मोटर साइकिल में गिना जाता है,जो की Honda कम्पनी की मोटर साइकिल काफी लग्जरी लुक और बिंदास फीचर्स के साथ यह Honda की मोटर साइकिल देखने को नजर आ जाती है,जो की इस बाइक में काफी पावर फुल धाकड़ इंजन देखने को नजर आ सकेगे,और इस बाइक का डिजाइन लुक भी काफी स्टाइलिश और लग्जरी देखने को नजर आ जाता है।

Honda CB300R Bike फीचर्स

 

Honda CB300R Bike में काफी अच्छे खासे लाजवाब फीचर्स देखने को नजर आ जाते है,जो की इस मोटर साइकिल में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,ओडोमीटर,डिजिटल ट्रिप मीटर, ट्रैकोमीटर,पैसेंजर,सिंगल टाइप सीट,और एलईडी हैडलाइट,टर्न लाइट,पास लाइट,ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स इस HONDA CB300R Bike देखने को नजर आ जाती है।

 

Honda CB300R Bike इंजन पॉवर

Honda CB300R Bike में काफी पावर फुल धाकड़ इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल में 286 सीसी का लिक्विड कूल सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 27.5 एनएम तक का टर्क पावर जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,तो वही इस मोटर साइकिल में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन देखने को इस Honda की बाइक में नजर आ जाता है।

Honda CB300R Bike माइलेज

 

Honda CB300R Bike में काफी बेहतरीन माइलेज देखने को नजर आ जाता है,जो की इस मोटर साइकिल में 30kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

 

Honda CB300R Bike कीमत

Honda CB300R Bike की मार्केट में शुरुआती कीमत 2.73 लाख रूपए के आस पास बताई जाती है।

Share This Article