4.3 इंच TFT डिस्प्ले के साथ मात्र 49,109 रुपए के मंथली ईएमआई के साथ खरीदे Ducati Super sport

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Ducati Super sport Bike: भारतीय बाजार में युवाओं को स्पोर्ट बाइक काफी ज्यादा पसंद आ जाती है,साथ ही स्पोर्ट लुक बाइक लोगो को बेहद ही ज्यादा पसंद भी आ जाती है,तो वही बेहद ही पावर फुल इंजन के साथ Ducati super sport bike के बेहद ही ज्यादा दीवाने लोग नजर आ सकते है,जो की इस बाइक का लुक काफी लाजवाब और अमेजिंग लुक नजर आ जाता है।

Ducati Super sport Bike फीचर्स

Ducati Super sport Bike में काफी बिंदास फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे,जो की इस बाइक में 4.3 इंच की फुल एचडी TFT डिस्प्ले और ट्रेक्शन कंट्रोल और व्हीली कंट्रोल,क्विक शिफ्टर,evo और राइडिंग मोड जैसे लाजवाब फीचर्स इस Ducati की बाइक में देखने में नजर आ सकेगे।

 

Ducati Super sport Bike इंजन पॉवर

 

Ducati Super sport Bike में काफी तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो की इस मोटर साइकिल में 937 सीसी का ducati टेस्टास्ट्रेटा ट्विन सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ जाता है,तो वही यह मोटर साइकिल का इंजन 110.1 पीएस की पॉवर और 93 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है,और इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन इस Ducati की बाइक में देखने को नजर आ जाता है।

 

Ducati Super sport Bike माइलेज

 

Ducati Super sport Bike में काफी बेहतरीन बिंदास माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की बताया जाता है,की इस बाइक में 17kmpL तक का माइलेज बताया जाता है।

 

Ducati Super sport Bike कीमत

 

Ducati Super sport Bike कीमत ऑन रोड 17.93 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है,जो इस बाइक को 1.79 लाख रुपए के डाउन पेमेंट के साथ 6% ब्याज दर पर 36 माह के लिए 49,109 रुपए के ईएमआई के साथ इस बाइक को खरीद सकते है।

Share This Article