मार्केट में धूप से चलने वाली कार का हुआ आगाज, डीजल पेट्रोल का चिक चिक से मिला छुटकारा

MP Samachar Today
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Solar Electric vahan: भारतीय बाजार में जल्द एक नई इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर गाड़ी पेश होने जा रही है,जो की यह गाड़ी सोलर गाड़ी के रूप में जानी जा सकेगी,जो यह फोर व्हीलर धूप से चार्ज हो सकेगी,जो यह गाड़ी में काफी अच्छे बिंदास फीचर्स देखने को नजर आ सकेगी,जो की इस फोर व्हीलर का डिजाइन लुक भी काफी बिंदास नजर आ सकेगी,जो इस फोर व्हीलर में पेट्रोल और डीजल का जनझट में काफी झुटकर मिल सकेगा।

Solar Electric vahan फीचर्स

Solar Electric vahan में काफी अच्छे खासे बिंदास फीचर्स इस फोर व्हीलर गाड़ी में देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस फोर व्हीलर में इंफोर्मेंट सिस्टम,एप्पल कार प्ले,एंड्रॉयड ऑटो और ऑटोमैटिक इमरजेंसी ब्रेकिंग ड्राइवर,पैनोरोमिक सनरूफ,और अन्य फीचर्स इस sloar इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Solar Electric vahan रेंज

 

Solar Electric vahan में काफी बिंदास रेंज देखने को नजर आ सकेगी,जो की इस फोर व्हीलर में 300km तक की रेंज देखने को नजर आ सकेगी,जो इसमें 70kmph तक की टॉप स्पीड और इस फोर व्हीलर में 14kwh तक की तगड़ी पावर फुल बैटरी देखने को नजर आ सकेगी।

Solar Electric vahan कीमत

Solar Electric vahan के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक सोलर फोर व्हीलर की कीमत के बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा सामने नही आ सकी है।

Share This Article