बेहद ही कम कीमत में बिंदास फीचर्स के साथ Suzuki Gixxer की यह बाइक खरीदने का मौका

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Suzuki Gixxer 250 Bike: बाजार में टू व्हीलर सेगमेंट में काफी बेहतरीन लग्जरी फीचर्स के साथ Suzuki Gixxer 250 बाइक देखने को नज़र आ जाती है,जो की यह बाइक लोगो को काफी पसंद आ सकती है,साथ ही इस बाइक का लुक काफी प्रीमियम बिंदास देखने को नजर आ सकता है,जो लोगो को बेहद ही ज्यादा आकर्षित कर सकता है।

Suzuki Gixxer 250 Bike फीचर्स

Suzuki Gixxer 250 Bike में काफी तगड़े बिंदास फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो की इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल,क्लिप ऑन हैडलवर,एलईडी हैडलैंप,टर्न लाइट,पास लाइट और अन्य फीचर्स के साथ यह suzuki Gixxer 250 बाइक मार्केट में देखने को नजर आ जाती है।

 

Suzuki Gixxer 250 Bike इंजन पावर

 

Suzuki Gixxer 250 Bike में काफी पॉवर फुल तगड़ा इंजन देखने को नजर आ सकता है, जो की इस बाइक में 249 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ सकता है,जो यह बाइक में अच्छा खासा परफॉमेंस इस बाइक में देखने को नजर आ सकता है,और इस बाइक में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ यह suzuki को gixxer बाइक देखने को नजर आ सकती है।

 

Suzuki Gixxer 250 Bike माइलेज

 

Suzuki Gixxer 250 Bike में काफी बेहतरीन माइलेज के साथ यह बाइक देखने को नजर आ सकती है,जो की इस बाइक में 38kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकती है।

 

Suzuki Gixxer 250 Bike कीमत

Suzuki Gixxer 250 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 2.28 लाख रुपया के आस पास बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *