इंतजार! हुआ खत्म महिंद्रा ने पेश किया लाजवाब फीचर्स वाली Mahindra 5 डोर Thar

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Mahindra Thar 5 door launch: बहु प्रतीक्षित महिंद्रा थार की 5 डोर थार जल्द हो लोगो सामने नजर आ सकेगी,जो की इस महिंद्रा थार 5 डोर का लोगो को का बहुत दिनो से इंतजार चल रहा है,जो की इस 5 डोर थार में काफी लग्जरी बिंदास फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा तो वही इसमें काफी लाजवाब लुक भी देखने को नजर आ सकेगा।

Mahindra Thar 5 door फीचर्स

Mahindra Thar 5 door मे काफी बिंदास लाजवाब फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा,जो लोगो को काफी पसंद आ सकता है, तो वही इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल और टच स्क्रीन इनफोर्मनेट सिस्टम और अन्य फीचर्स के साथ यह महिंद्रा 5 डोर थार मार्केट में नजर आ सकेगी।

 

Mahindra Thar 5 door इंजन पॉवर

 

Mahindra Thar 5 door में इंजन पावर के बारे में बात को जाए तो इस थार में काफी तगड़ा पावर फुल इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो की इस 5 डोर थार में 2184 सीसी का 4 वॉल्व और 4 सिलेंडर इंजन देखने को नजर आ सकेगा,जो काफी अच्छा खासा परफॉमेंस जनरेट करने में यह थार का इंजन सक्षम हो सकेगा,तो वही इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन इस 5 डोर थार में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Mahindra Thar 5 door माइलेज

Mahindra Thar 5 door में काफी अच्छा खासा माइलेज देखने को नजर आ सकेगा,जो लोगो को काफी पसंद आ सकता है।

 

Mahindra Thar 5 door कीमत

Mahindra Thar 5 door के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस 5 डोर थार की मार्केट में कीमत 15 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *