अमेजिंग फीचर्स और स्पोर्टी लुक के साथ पेश हुई Kabira Mobility KM3000 बाइक

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Kabira Mobility KM3000 Bike: आप भी अगर अच्छी खासी रेंज वाली इलेक्ट्रिक मोटर साइकिल की तलाश में है,तो आपके लिए Kabira ने शानदार रेंज के साथ बेहतरीन बाइक को पेश किया है,जो यह बाइक Kabira Mobility km3000 बाइक को पेश किया है,जो इस बाइक का अमेजिंग लुक लोगो को काफी पसंद आ सकता है,जो वही यह बाइक काफी आकर्षक नजर आ सकती है।

Kabira Mobility KM3000 Bike फीचर्स

Kabira Mobility KM3000 Bike में काफी अच्छे खासे अमेजिंग फीचर्स देखने को नजर आ सकेगे जो की इस बाइक में 5 इंच की TFT स्क्रीन के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,मोनोशॉक सस्पेंशन और डिस्क ब्रेक के साथ इस बाइक में कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम और एलईडी लाइट,टर्न लाइट,पास लाइट और ब्रेक लाइट जैसे फीचर्स इस kabira बाइक में देखने को नजर आ सकेगा।

 

Kabira Mobility KM3000 Bike रेंज

 

Kabira Mobility KM3000 Bike में काफी अच्छे बिंदास रेंज देखने को नजर आ सकेगा,जो की इस बाइक में 12kw की हब मोबिलिटी मोटर इस बाइक में नजर आ सकती है,जो 16.3 पीएस की पावर और 192 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में और बाइक में 2.9 सेकंड में 0.40 kmph तक रफ्तार पकड़ने में सक्षम हो सकती है,इस बाइक की टॉप स्पीड 120kmph इस kabira बाइक में नजर आ सकेगी।

 

Kabira Mobility KM3000 Bike कीमत

 

Kabira Mobility KM3000 Bike के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 1.74 लाख रुपए के आस पास बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *