Apple लॉन्च कर iPhone 15 Plus, कम कीमत में मिलेगी अब जबरदस्त Quality

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Apple iPhone 15 Plus offers: हर किसी का चाह होती है Apple iPhone खरीदने का लेकिन iphone खरीदना सबके बस की बात नही होती है,जो की iphone 15 plus phone खरीदने वाले लोगो के लिए काफी अच्छा मौका है,जो की अमेजन में काफी ऑफर्स देखने को नजर आ सकेगा।

 

Apple iPhone 15 Plus कीमत& ऑफर्स

 

Apple iPhone 15 Plus स्मार्ट फोन की कीमत 89,900 रूपये बताई जाती है,जो की 9% छूट के बाद इस फोन को अमेजन के माध्यम से 81,499 रुपए में खरीदा जा सकता है,तो वही इस फोन को एसबीआई बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के कार्ड से खरीदी करने पर 6000₹ रुपए तक की और अतरिक्त छूट देखने को मिल जाती है,और इस फोन को 3,951 रूपये के आसान किस्त के साथ भी इस आईफोन की खरीदी की जा सकती है।

 

 

Apple iPhone 15 Plus offers specifications

 

Apple iPhone 15 Plus में 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को नजर एक सकती है,और इस स्मार्ट फोन में 48एमपी का मेन प्राइमरी कैमरा 2x टेलीफोटो सेंसर और फोन में 12एमपी सेकंडरी कैमरे के साथ फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 12एमपी का सेल्फी कैमरा नजर आ जाता है और फोन मे 128 जीबी और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज इस आईफोन में देखने को नजर आ सकेगा।

 

 

Apple iPhone 15 Plus स्मार्ट फोन परफॉमेंस

 

Apple iPhone 15 Plus स्मार्ट फोन में परफॉमेंस के लिए A16 Bionic Chip 6 कोर प्रोसेसर इस फोन में देखने को नजर आ जाता है,और यह स्मार्टफोन ios 17 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है।

 

 

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *