Hero Honda Plus XTEC 2.0 आई सामने, कीमत सिर्फ 79,911 रुपए

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike: आज के दौर में बढ़ती मंहगाई के बीच सस्ती बाइक लेने आसान नही रह गया जो की Hero ऑटोमोबाइल इस चिंता के बीच कम बजट के साथ काफी अच्छी बाइक को पेश किया है,जो यह बाइक Hero Honda plus XTEC 2.0 bike के नाम से जानी जा सकेगी,यह बाइक काफी अच्छी माइलेज और जबरदस्त माइलेज के साथ यह बाइक मार्केट में नजर आ सकेगी।

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike फीचर्स

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike में काफी अच्छे खासे फीचर्स नजर आ सकेगे,जो इस बाइक में ब्लुटूथ कनेक्टिविटी,सर्विस रिमाइंडर और कॉल/एसएमएस अलर्ट,इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर,कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम और एलईडी हैडलाइट, टर्न लाइट,पास लाइट, ब्रेक लाइट और अन्य फीचर्स इस hero की बाइक में देखने को नजर आ सकेगा।

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike माइलेज

 

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike में काफी अच्छा माइलेज देखने को नजर आ सकता है,जो की इस बाइक में बताता जाता है,की 95kmpL तक का माइलेज देखने को नजर आ सकता है।

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike इंजन पावर

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike में इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में 97.2 सीसी का एयर कूल इंजन नजर आ सकता है,जो की इस बाइक में 8.2 पीएस की पॉवर और 8.05 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो सकेगा,और यह बाइक i3s टेक्नोलॉजी के साथ यह बाइक लेश हो सकेगी।

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike कीमत

Hero Honda plus XTEC 2.0 bike में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 79,911 रूपये के आस पास बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *