Aprilia Rs 457 Details: 457cc इंजन 47Bhp की पावर, कीमत 4.10 लाख रुपए

Aprilia Rs 457: इटालियन मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी जबरदस्त स्पोर्ट बाइक की धमाकेदार एंट्री करवाई है,जो की मार्केट में इस बाइक को लेकर काफी चर्चा गर्म है.

Admin
2 Min Read
Aprillia RS 457
WhatsApp Group Join Now

Aprilia Rs 457: इटालियन मोटर साइकिल निर्माता कम्पनी जबरदस्त स्पोर्ट बाइक की धमाकेदार एंट्री करवाई है,जो की मार्केट में इस बाइक को लेकर काफी चर्चा गर्म है, जो की यह बाइक Aprilia Rs 457 के नाम से जानी जा सकेगी वही इस बाइक में काफी शानदार फीचर्स और बेहद ही लाजवाब लुक के साथ यह बाइक मार्केट में देखने को नजर आ सकेगी।

Aprilia Rs 457 बाइक फीचर्स

Aprilia Rs 457 बाइक के फीचर्स के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी शानदार लाजवाब फीचर्स इस बाइक में नजर आ जाते है,जो की इस बाइक में एंटी लॉकिंग ब्रेकिंग सिस्टम,रियर मोनो शॉक सस्पेंशन,इनवर्टेड फोर्क फ्रंट सस्पेंशन, मास्कुलर फ्यूल टैंक के साथ.

Aprillia RS 457
Aprillia RS 457

इस ब्लैक ग्लास और टाइटेनियम ब्लैक और स्प्रिट ब्लू के कलर्स के साथ यह Aprilia बाइक मार्केट में नजर आ जाती है।

 

Aprilia Rs 457 बाइक इंजन पॉवर

Aprilia Rs 457 बाइक के इंजन पावर के बारे में बात की जाए तो इस बाइक में काफी तगड़ा इंजन देखने को नजर आ जाता है,जो 457 सीसी का लिक्विड कूल परेलल ट्विन DOHC इंजन इस बाइक में नजर आ जाता है,जो 47 बीएचपी की पावर और 43.5 एनएम तक का टर्क जनरेट करने में यह बाइक का इंजन सक्षम हो जाता है.

 

तो वही इस बाइक में 270 डिग्री क्रैक शॉप्ट के साथ यह बाइक नजर आ जाती है।

 

Aprilia Rs 457 Bike कीमत

Aprilia Rs 457 बाइक के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस बाइक की मार्केट में कीमत 4.10 लाख रुपए शुरुआती एक्स शोरूम कीमत बताई जाती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *