Anjali Arora Viral Video Link: सोशल मीडिया में वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो, फटाफट देखें

Admin
2 Min Read
Anjali Arora News Viral Video
WhatsApp Group Join Now

Anjali Arora Viral Video Link: प्रसिद्ध सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और एक्ट्रेस अंजली अरोरा अपने लेटेस्ट ऑनलाइन वीडियो को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में अक्सर बनी ही रहती हैं, अंजलि अरोड़ा आज के समय में भारत की सबसे प्रसिद्ध सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस में से एक है।

अंजलि आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कोई ना कोई अपना वीडियो शेयर करती रहती है। आपको बता दे की अंजलि अरोड़ा की इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग उन्हें एक करोड़ से अधिक लोग फॉलो करते हैं, जिनके लिए अंजलि अक्सर हर दोस्त से तीन दिन में कोई ना कोई अपना एक नया वीडियो शेयर करती हैं।

इसी तरह हाल ही में अंजलि अरोड़ा ने अपना एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह बीच पर जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। अंजलि अरोड़ा के यह वायरल वीडियो जमकर सोशल मीडिया में छाया हुआ है, अंजलि अरोड़ा आज के समय में पॉपुलर इन्फ्लुएंस में से एक है।

380K हजार से भी अधिक लाइक

उनके इस वीडियो पर अभी तक में 380K हजार से भी अधिक लाइक आ चुके हैं और वहीं अगर व्यूज की बात की जाए तो आप सुनकर बिल्कुल हैरान हो जाएंगे।

दरअसल आपको बता दे अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर अभी तक एक करोड़ से अधिक का व्यूज आ चुका है और लगातार लोग उनके इस वीडियो को देख ही रहे हैं अंजलि इस गाने में बीच में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है भारत के साथ खेलती हुई नजर आ रही है आप भी देखिए वायरल वीडियो।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *