नई Maruti Suzuki Ertiga 2024 ने सब की उड़ाई नींदें, 26 Kmpl माइलेज के साथ जबरदस्त फीचर्स

Admin
2 Min Read
Maruti Ertiga
WhatsApp Group Join Now

अगर आप भी एक अच्छी और बढ़िया गाड़ी खरीदने के पूरे मूड में आ चुके हैं तो इन दोनों मार्केट में Maruti Ertiga जमकर कहर मचा रही है मारुति अर्टिगा बड़ी फैमिली के लिए एकदम बढ़िया और जबरदस्त कर है। इसमें आपको बढ़िया लुक के साथ माइलेज जबरदस्त तो मिलता ही है, साथी काफी अच्छी पावरफुल और बेहतरीन इंजन और परफॉर्मेंस मिल जाती हैं। बढ़िया और दमदार मारुति अर्टिगा की अगर अधिक बात की जाए तो इसमें आपको 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोसिस सिस्टम मिलता है इसके अलावा पैटर्न शिफ्ट, एप्पल कारप्ले जैसे कई सारे बेहतरीन और आकर्षक फीचर्स मिल जाते हैं। लाजवाब यह गाड़ी आपको बहुत ही कम दाम में और अच्छे फीचर्स के साथ मिलती है।

6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन Gear

इसके अलावा अधिक बात की जाए तो इस गाड़ी में आपको 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन Gear के ऑप्शन मिल जाते हैं। इसके अलावा इसमें आपको 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जो की काफी बढ़िया और बेहतरीन परफॉर्मेंस आपको देता है।

8,64,000 एक्स शोरूम शुरू

गाड़ी के अगर कीमत की बात की जाए तो इस गाड़ी का बेस वेरिएंट 8,64,000 एक्स शोरूम शुरू होता है। जो की 12 लाख रुपए तक का जाता है। इस गाड़ी में आपको अच्छा खासा 26kmpl का माइलेज और कम कीमत में अच्छी खासी पावर फुल गाड़ी मिलती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *