Mahindra ने चमचमाते लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ लॉच हुई महिंद्रा की न्यू एडिशन XUV

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Mahindra XUV 200: महिन्द्रा मोटर्स एक्सयूवी गाड़ियों के लिए काफी मजबूती के रूप में जानी मानी जाती है,जो की यह एक्सयूवी काफी भारतीय बाजार में लोकप्रियता के रूप में जानी जाती है महिंद्रा जल्द ही भारतीय बाजार में mahindra XUV 200 को लॉच करेगी,यह XUV में काफी शानदार और बेहतरीन लुक और फीचर्स देखने को नजर आ सकेगा,जाने महिंद्रा एक्सयूवी 200 एक्सयूवी के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

Mahindra XUV 200 इंजन पॉवर

Mahindra XUV 200 में काफी पावरफुल इंजन देखने को मिल जाता है,जो इस एक्सयूवी में 1.2 लीटर टर्बो चार्ज्ड पेट्रोल इंजन देखने को मिल जाता है,जो 130बीएचपी की पॉवर और 230एनएम टर्क जनरेट करने में यह इंजन सक्षम हो जाता है,और दूसरा इंजन ऑप्शन 1.5लीटर डीजल इंजन देखने को मिल जाता है,जो 120बीएचपी की पॉवर और 300एनएम का टर्क जनरेट करके में यह इंजन सक्षम हो जाता है,साथ ही इस एक्सयूवी में 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ और ऑटोमैटिक कंट्रोल के साथ यह एक्सयूवी देखने को नजर आ जाती है।

Mahindra XUV 200 फीचर्स

 

Mahindra XUV 200 में काफी शानदार प्रीमियम फीचर्स देखने को नजर आ सकते है,जो इस xuv में क्रोम ग्रिल,इंफोर्मेट सिस्टम,ड्यूल एयरबैग,ABS,EBD और अन्य टेक्नोलॉजी फीचर इस एक्सयूवी में देखने को नज़र आ जाते है।

Mahindra XUV 200 कीमत

 

Mahindra XUV 200 की भारतीय बाजार में कीमत के बारे में बात की जाए,तो इस एक्सयूवी की अनुमानित कीमत लगभग 5.50लाख रूपए तक हो सकती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *