6000mAh बैट्री के साथ कॉलेज की लड़कियों को दीवाना बनने आ रहा Vivo का शानदार धांसू फोन

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Vivo Y38 5G smartphone: विवो जल्द ही अपने ग्राहकों के लिए एक नया शानदार पेश करने जा रही है,जो यह स्मार्टफोन में में काफी शानदार परफॉमेंस के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,इस फोन को पहले ताइवान में लॉच किया जा सकेगा,लेकिन अभी लॉन्च के लिए कोई अधिकारिक घोषणा नही हुई है,साथ ही यह फोन को भारतीय बाजार में भी पेश किया जा सकेगा,यह फोन में कैमरा क्वालिटी को काफी शानदार क्वालिटी के साथ पेश किया जा सकता है,जो लोगो को काफी आकर्षित कर सकता है,साथ ही यह लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है।

 

Vivo Y38 5G phone specifications

 

Vivo Y38 5G phone में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.68 इंच की HD+ LCD डिस्पले देखने को नजर आ सकेगी,साथ ही यह फोन एंड्रॉयड 14 और फन टच ओएस 14 पर ऑपरेट हो सकेगा,और फोन के परफॉमेंस के लिए क्वॉलकम स्नैपड्रगन 4 Gen 2 का चिपसेट और फोन में स्टोरेज के लिए 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 1TB तक इस फोन के स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

 

Vivo Y38 5G फोन कैमरा क्वालिटी

 

Vivo Y38 5G फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप ऑप्शन नजर आ सकता है,जो 50एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2एमपी का डेफ्ट सेंसर के साथ एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 8एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

 

Vivo Y38 5G फोन पॉवर

 

Vivo Y38 5G फोन में काफी पावर फुल बैटरी देखने को मिल सकती है,जो इस फोन में 6000mah तक की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 44w का वायर्ड चार्जर इस फोन में देखने को मिल सकेगा।

 

Vivo Y38 5G फोन कैनेटिविटी फीचर्स

 

Vivo Y38 5G फोन में ड्यूल सिम सपोर्ट और ब्लुटूथ,वाईफाई, जीपीएस, एनएफसी फिंगर प्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स के साथ यह फोन नजर आ सकेगा।

 

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *