70w सुपर फास्ट चार्जर और अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ लड़कियों का दिल चुराने आया Redmi का यह फोन

Admin
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Redmi Note 12 pro 5G: रेड्मी ने भारतीय बाजार में एक शानदार फीचर्स और बेहतरीन लुक के साथ Redmi note 12 Pro 5G फोन को पेश कर दिया है,यह स्मार्टफोन को काफी शानदार कैमरा फीचर्स के साथ इस फोन को पेश किया गया है,यह फोन में काफी जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल जाता है,जो यह फोन का डिजाइन लुक भी काफी बोल्ड लुक के साथ यह फोन देखने को मिल जाता है,इस फोन का बोल्ड लुक लोगो को काफी आकर्षित कर सकता है,साथ ही यह फोन लोगो को काफी पसंद आ जाता है,जाने Redmi Note 12 pro 5G फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

Redmi Note 12 pro 5G फोन स्पेसीफिकेशन

 

Redmi Note 12 pro 5G फोन में काफी शानदार फीचर्स देखने को मिल जाते है,इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी एडवांस पोर्टेबल डिस्प्ले नजर आ जाती है,जो इस फोन में फोन के परफॉमेंस के ल मीडिया टेक डाइमेंसिटी 1080 का का चिपसेट प्रोसेसर और यह फोन काफी फास्ट रनिंग देखने को मिल जाता है।

 

Redmi Note 12 pro 5G कैमरा क्वालिटी

 

Redmi Note 12 pro 5G स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ यह फोन नजर आ जाता है,यह फोन 50एमपी का प्राइमरी और 2एमपी का सपोर्टेड सेंसर के साथ 8एमपी का अल्ट्रा वाइंड सेंसर के साथ फोन में एलईडी फ्लैश लाइट और फोन के फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

Redmi Note 12 pro 5G पावर

 

Redmi Note 12 pro 5G फोन में पॉवर के लिए 5000mAh की बैटरी और 70w का सुपर फास्ट चार्जर के साथ यह फोन देखने को मिल जाता है।

Redmi Note 12 pro 5G फोन कीमत

 

Redmi Note 12 pro 5G फोन में कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की कीमत 22,999 रुपए तक इस फोन को खरीदा जा सकता है,यह स्मार्टफोन को 8जीबी रैम वाले फोन के साथ यह फोन आ जाता है,यह स्मार्टफोन को ई कॉमर्स प्लेटफार्म और रेडमी ऑफिशियल साइट से खरीदी करने में कई छूट देखने को मिल सकता है।

 

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *