108एमपी कैमरा के साथ Itel ने गरीबों के बजट में पेश किया जबरदस्त फोन जाने फोन डिटेलस………

Admin
2 Min Read
WhatsApp Group Join Now

itel S24 5G phone: आईटेल कंपनी ने शानदार फीचर्स के साथ बेहतरीन फोन को लॉच किया है,यह फोन को काफी दमदार बैटरी पावर के साथ पेश किया गया है,यह फोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ पेश किया गया है,जो सेल्फी लवर के लिए यह स्मार्टफोन काफी आकर्षित कर सकता है,और काफी पसंद भी आ सकता है,और इस फोन का डिजाइन लुक भी काफी बोल्ड लुक नजर आ जाता है,यह फोन काफी धांसू लुक नजर आ जाता है,और यह फोन को काफी फ्रेंडली कीमत के साथ लॉच किया गया है,जो लोगो की काफी पसंद भी आ जाता है,जाने itel फोन के फीचर्स और अन्य जानकारी के बारे में।

 

itel S24 5G फोन कैमरा क्वालिटी

 

itel S24 5G फोन के बैक में ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ यह फोन नजर आ जाता है,जो यह फोन में 108 एमपी का शानदार कैमरा मिल जाता है,जो काफी धांसू क्वालिटी का फोटो लेने में मदद कर देता है,और इस फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 8एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

 

itel S24 5G फोन डिस्प्ले फीचर्स

 

itel S24 5G फोन में 6.6 इंच की एचडी+ डिस्प्ले नजर आ जाती है, जो यह 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ नजर आ जाता है,साथ ही इस फोन के परफॉमेंस के लिए मीडिया टेक Healio G91 Soc का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है,और फोन में स्टोरेज के लिए 8जीबी रैम और 256 जीबी तक का स्टोरेज इस फोन में नजर आ सकेगा।

 

itel S24 5G फोन पॉवर

 

itel S24 5G फोन में पावर के लिए 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 18w का फास्ट चार्जर देखने को मिल जाता है।

itel S24 5G फोन कीमत

 

itel S24 5G फोन की कीमत 9,999 रुपए तक हो सकती है,और यह फोन को डाउन व्हाइट और starry ब्लैक के कलर ऑप्शन के साथ यह फोन नजर आ जाता है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *