120w सुपर फास्ट चार्जर और किलर लुक के साथ खतरनाक कैमरा वाले फोन की लीक हुई फीचर्स डिटेल्स

Admin
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now

Xiaomi 14T pro phone: हाल ही Xiaomi का लॉच होने से पहले Xiaomi 14T प्रो के कुछ फीचर्स को लीक कर दिया गया है,जो यह फोन 5G नेटवर्क सपोर्ट के साथ नजर आ सकेगा,और इस फोन में काफी शानदार डिजाइन लुक नजर आ सकेगा,जो लोगो को काफी आकर्षित कर सकता है,साथ ही इस फोन का आकर्षक लुक लोगो को काफी पसंद भी आ सकता है,साथ ही इस फोन में काफी प्रीमियम फीचर्स नजर आ आ सकेगे,और यह फोन का कैमरा क्वालिटी भी काफी जबरदस्त नजर आ सकेगी,जो लोगो को काफी पसंद आ सकती है,आइए जानते है Xiaomi 14T phone के फीचर्स और फोन के कैमरा क्वालिटी के बारे में।

Xiaomi 14T pro phone specifications

 

Xiaomi 14T pro फोन में 6.67 इंच का 1220×1712 पिक्सल रेजुलेशन के साथ यह डॉल्बी विजन सपोर्ट के साथ इस फोन में 446PPi डिमेंसिटी और HDR 10+ सपोर्ट के साथ 3000 nites britness इस फोन में देखने को मिल सकता है,और यह फोन 140Hz के रिफ्रेश रेट के साथ यह फोन नजर आ सकता है।

 

Xiaomi 14T pro फोन में पावर के लिए मीडिया टेक डिमेंसिटी ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ यह फोन दिखने की संभावना है,और और इस फोन में 256 जीबी तक का स्टोरेज नजर आ सकता है।

Xiaomi 14T pro फोन कैमरा

Xiaomi 14T pro मे कैमरा क्वालिटी को काफी अच्छी दिया जा सकता है,जो इस फोन में ट्रिपल कैमरा ऑप्शन के साथ यह फोन में रियर कैमरा देखने को मिल सकता है,और इस फोन में 32एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

Xiaomi 14T pro फोन पॉवर

 

Xiaomi 14T pro फोन में पावर के लिए काफी पावरफुल दमदार बैटरी देखने को मिल सकती है,और फोन को चार्ज करने के लिए 120w का सुपर फास्ट चार्जर नजर आ सकता है।

Xiaomi 14T pro फोन कीमत

Xiaomi 14T pro फोन की कीमत के सम्बंध में अभी कोई भी पुष्टि अभी तक नही हो सकी है,लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है,इस फोन की संभवतः कीमत 46,999 रुपए तक हो सकती है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *