8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला OPPO का बेहद ही पतला फोन देख लोग हो रहे दीवाना

Admin
3 Min Read
WhatsApp Group Join Now

OPPO A3 pro 5G phone: हर किसी की स्टाइलिश स्मार्टफोन लेने की चाह होती है, हार व्यक्ति को लगता है,की मेरे पास भी शानदार लुक वाला स्मार्टफोन होने चाहिए,इसी को देखते हुए,oppo कंपनी ने बहुत ही पतला शानदार फोन लॉच करने जा रहा है, जो OPPO A3 pro 5G के नाम से यह फोन जाना जाता है,इस स्मार्टफोन में काफी शानदार फीचर्स और बेहतरीन डिजाइन लुक के साथ नजर आ सकता है,जो यह लोगो को फोन काफी आकर्षक नजर आ जाता है,और यह फोन लोगो को काफी आकर्षित भी करता है,और इस फोन का पतला डिजाइन वाला लुक लोगो को काफी पसंद आ जाता है,जाने फोन के डिजाइन लुक और कीमत के बारे में।

 

OPPO A3 pro 5G phone specifications

 

OPPO A3 pro 5G phone में 6.7 इंच की बेहद ही शानदार डिस्प्ले देखने को मिल जाती है,जो 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ नजर आ जाता है,और और फोन के परफॉमेंस किया डाइमेंसिटी 7050 का प्रोसेसर देखने को मिल जाता है,जो बेहद हो शानदार ऑपरेट होता है,और इस फोन के माध्यम से हाई ग्राफिक्स गेम भी खेल सकते है,और फोन में स्टोरेज के लिए 8जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ यह फोन नजर आ सकेगा।

OPPO A3 pro 5G phone कैमरा क्वालिटी

 

OPPO A3 pro 5G phone में हाई रेजुलेशन के साथ 64एमपी का प्राइमरी कैमरा और 2एमपी का डेफ्ट सेंसर के साथ फोन में एलईडी फ्लैश लाइट देखने में नजर आ सकता है,और अन्य कैमरा फीचर्स इस फोन में देखने को मिल सकता है,और फोन के फ्रंट में 8एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को नजर आ सकता है।

 

OPPO A3 pro 5G phone पॉवर

 

OPPO A3 pro 5G phone में 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करनें के लिए 67w का फास्ट चार्जर के साथ यह फोन देखने में नजर आ जाता है।

 

OPPO A3 pro 5G phone कीमत

 

OPPO A3 pro 5G phone की 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले स्मार्टफोन की अनुमानित कीमत लगभग 23,490 के आस पास हो सकती है।

 

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *