Honor Magic VS2 5G Details: 256GB स्टोरेज और 5000mAh बैटरी के साथ लोगों को दीवाना बना रहा 5G स्मार्टफोन

Admin
3 Min Read
Honour Phone 5G
WhatsApp Group Join Now

Honer magic vs 2 5G foldable phone: ग्लोबल बाजार में अब फ्लिप फोल्डेबल फोन का क्रेज काफी देखने को मिल रहा है,साथ ही इस फोल्डेबल फोन के काफी सौकिन लोगो भी देखने को मिल जाते है,इससे पहले भी ऑनर के कई फोल्डेबल फोन देखने को नजर आते है,अब जल्द ही ऑनर एक नया स्मार्टफोन लॉच करने जा रही है.

जो Honer magic vs 2 के नाम से जाना जाएगा,यह स्मार्टफोन काफी शानदार और आकर्षक लुक के साथ नजर आता है,साथ ही स्मार्टफोन में काफी एडवांस और दमदार फीचर्स भी नजर आते है,जो लोगो को काफी पसंद आ सकते है,साथ ही यह स्मार्टफोन ब्लैक,ब्लू, पर्पल कलर्स ऑप्शन के साथ नजर आता है,जो लोगो को काफी पसंद आ सकता है।

Honer magic vs 2 5G foldable फोन specification

Honer magic vs 2 5G foldable phone में 7.92 इंच की ओलेड डिस्प्ले और QHD+ के साथ 120Hz का रिफ्रेश रेट और फोन के फ्रंट के डिस्पले में पच होल और 6.43 इंच का कवर ओलेड QHD+डिस्प्ले और 120Hz का रिफ्रेश रेट के साथ यह फोन नजर आ सकेगा.

साथ ही फोन के परफॉमेंस के लिए क्वॉलकॉम स्नैपड्रेगन 8 plus Gen 1 का चिपसेट और ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ फोन में एड्रिनो 730 का ग्राफिक्स और फोन के स्टोरेज के लिए 12 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ Honer magic vs 2 का यह फोन देखने को मिल सकेगा।

Honer Magic VS2 5G फोन कैमरा क्वालिटी

Honer magic vs 2 5G फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप ऑप्शन के साथ यह फोन नजर आता है,जो 50एमपी का प्राइमरी और 12 एमपी सेकंडरी कैमरा के साथ 20एमपी का टेलीफोटो सेंसर के साथ 40× डिजिटल जूम के साथ ऑटो फोकस और एलईडी फ्लैश लाइट,फिल्टर,मैक्रो मोड,कस्टम वाटरमार्क जैसे शानदार फीचर्स के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,और फोन के फ्रंट में 16एमपी का सेल्फी कैमरा के साथ यह फोन नजर आ सकेगा।

Honer magic vs 2 5G फोन पॉवर

Honer magic vs 2 5G foldable phone में 5000mAh की बैटरी और फोन को चार्ज करने के लिए 66w का सुपर क्विक फास्ट चार्जर के साथ या फोन नजर आता है।

Honer magic vs 2 5G foldable phone कीमत

Honer magic vs 2 5G foldable phone की कीमत लगभग 79,890 रुपया तक हो सकती है,लेकिन फोन की स्पष्ट कीमत स्मार्टफोन के लॉन्च के समय ही कीमत सामने आ सकेगी।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *