OPPO Reno 11 Phone Features and More Details: 23% डिस्काउंट के साथ मिल रहा ओप्पो का नया 5G स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और सभी डिटेल्स

Admin
4 Min Read
OPPO Reno 11
WhatsApp Group Join Now

OPPO Reno 11 Phone Features and More Details: ओप्पो भारतीय बाजार में एक नए फोन जदरदास्त फीचर्स के साथ बाजार में जनवरी में oppo Reno 11a लॉन्च कर चुकी है,साथ ही यह स्मार्टफोन काफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स और शानदार लुक के साथ पेश किया गया है,यह स्मार्टफोन लोगो को काफी आकर्षक लुक लगता है,यह स्मार्टफोन में फीचर भी काफी दमदार देखने को मिल जाते है,और फोन में स्टोरेज क्षमता भी काफी अच्छी दी गई है,और फोन उन लोगो को काफी पसंद आ रहा,जो ओप्पो का नया स्मार्टफोन लेने के लिए सोच रहे थे,यह फोन उनको काफी पसंद आ रहा है।

OPPO Reno 11 Phone specifications

OPPO Reno 11 Phone के डिस्प्ले फीचर्स के बारे में बात की जाए,तो इस फोन में 6.7 इंच का 1080×2412 पिक्सल का फिक्सेबल एमोलेड डिस्पले देखने को मिल जाती है,साथ ही फोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट और मल्टी टच स्क्रीन और HDR 10+ सपोर्ट के साथ फोन में पच होल और मल्टी टच स्क्रीन देखेने को मिल जाती है.

साथ ही इस फोन के परफॉमेंस के लिए बात की जाए,तो फोन में परफॉमेंस के लिए एंड्रॉयड v14 का ऑपरेटिंग सिस्टम और मीडिया टेक डेंसिटी 7050 का प्रोसेसर और ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ mail G68 MC4 का ग्राफिक्स और 8 जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज और स्टोरेज को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है,और UFS2.2 का एक्सपेंडेबल सपोर्ट के साथ यह फोन देखने को मिल जाता है।

OPPO Reno 11 Phone कैमरा क्वालिटी

OPPO Reno 11 Phone में कैमरा क्वालिटी के लिए ट्रिपल कैमरा ऑप्शन के साथ नजर आ सकेगा,जो 50एमपी का प्राइमरी और 8एमपी का सेकंडरी कैमरे के साथ 32एमपी का टेलीफोटो सेंसर के साथ LYT 600 CMOS इमेज सेंसर के साथ फेस डिटेक्शन,ऑटो फोकस के साथ एलईडी फ्लैश लाइट और OIS सपोर्ट,एचडीआर,डिजिटल जूम,ऑटो फोकस,ड्यूल वीडियो रिकॉर्डिंग,अल्ट्रा स्टेडी वीडियो,स्लो मोशन,बोकेः पोर्ट्रेट वीडियो जैसे शानदार कैमरा फीचर्स के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,और फोन के फ्रंट में 32एमपी का सेल्फी कैमरा देखने को मिल जाता है।

OPPO Reno 11 Phone पॉवर

OPPO Reno 11 Phone में पावर के लिए 5000mAh की super VOOC 67w का फास्ट चार्जर देखने को मिल जाता है,जो फोन को 45 मिनिट्स में 100% चार्ज करने में सक्षम हो सकेगा।

OPPO Reno 11 Phone कनेक्टिविटी

OPPO Reno 11 Phone में कनेक्टीविटी फीचर्स के लिए ड्यूल नैनो हाइब्रिड सिम के साथ 5G इंडिया नेटवर्क सपोर्ट के साथ यह फोन नजर आ सकेगा,और फोन में वाईफाई, मोबाइल हॉट स्पॉट, ब्लुटूथ, जीपीएस, एनएफसी, ऑन स्क्रीन ऑप्टिकल सेंसर,और लाइट सेंसर, कंपास, जायरोस्कोप जैसे बेहतरीन फीचर्स के साथ फोन देखने को मिल जाता है।

Oppo Reno 11
                                                                                                                                     Oppo Reno 11

OPPO Reno 11 Phone की कीमत

OPPO Reno 11 Phone की एमोजेन में 38999 रुपए में है,जो 23% ऑफर के बाद यह फोन आपको 29,999 रुपए में मिल सकता है,साथ इस फोन के लिए। फाइनेस सुविधा पर उपलद्भ है,जो 634 के आसान किस्त पर अप यह फोन खरीद सकते है।

Share This Article
By Admin
मैं 2023 से MP Samachar Today पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं, मैं Auto Tech न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *